इंसानियत हुई फिर तार तार: साढ़े तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देर हो जाती तो जानवर खा जाते शव


संवादसूत्र देहरादून किच्छा : साढ़े तीन वर्षीय मासूम की उसके ही मौसरे भाई ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। शव पुलिस ने गुरुवार देर रात बरामद किया। बच्ची का पोस्टमार्टम आज डाक्टरों के पैनल के माध्यम से करवाया जाएगा।
कलकत्ता फार्म पुलिस चौकी अंतर्गत गांव में एक बच्ची गुरुवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसका मौसेरा भाई उसे अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। जब काफी देर तक बच्ची नही लौटी तो स्वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान स्वजनों को उसके मौसरे भाई के साथ जाने की जानकारी मिली तो उसके घर जाकर पता किया। वहां उन्होंने जब कुछ नही बताया तो अनहोनी की आशंका पर स्वजन पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के साथ ही उसके माता-पिता के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसे देर शाम हिरासत में ले पूछताछ की तो पुलिस का शक गहरा गया। आरोपित लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। रात में पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव को किच्छा डैम में फेंकने की बात कही। युवक के लगातार बयान बदलने से पुलिस परेशान रही। आखिर में पुलिस ने बच्ची का शव किच्छा डैम को जाने वाली सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद कर लिया। बच्ची का शव मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। वही ग्रामीणों ने रात में आरोपित युवक को उनके हवाले करने की मांग कर हंगामा काटा। पुलिस ने बमुश्किल आरोपित को वहां से निकाला। पुलिस बच्ची के शव का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम करवा उसकी वीडियो ग्राफी करवाने की तैयारी कर रही है।

और पढ़ें  सीएयू के सचिव सहित सात के खिलाफ मुकदमा।

किच्छा डैम में मगरमच्छ बहुतायत में है। इसके साथ ही डैम के आसपास के क्षेत्र में जंगली जानवर भी आते हैं। ऐसे में शव बरामद करने में देरी होने पर जानवर बच्ची के शव को खा सकते थे। पुलिस की तत्परता से समय रहते शव बरामद कर लिया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published.