तमंचों के साथ फोटो,वीडियो डालने वाले चार आरोपित गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/हरिद्वार: अवैध तमंचा के साथ फोटो खींचकर इंटरनेट मीडिया पर डालने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चार तमंचे और चार कारतूस बरामद हुए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देश पर रानीपुर कोतवाली की पुलिस और एसओजी हरिद्वार ने मिलकर यह कार्रवाई की है।
एसपी क्राइम व यातायात रेखा यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पिछले कई दिनों से इंटरनेट मीडिया पर तमंचे के साथ कुछ लड़कों के फोटो वीडियो प्रसारित हो रहे थे। जिसका संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने पुलिस और एसओजी को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। संयुक्त टीम को सादे कपड़ों में भी तैनात किया गया और मुखबिर की मदद ली गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने चार आरोपितों को धर दबोचा। उनके कब्जे से चार तमंचे और चार कारतूस भी बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपित

अर्पित त्यागी निवासी हरिगिरी एनक्लेव नवोदय नगर, मयंक त्यागी निवासी टिहरी विस्थापित रानीपुर, उज्ज्वल चौहान उर्फ मिक्की निवासी पंजनहेड़ी कनखल व अमन कुमार निवासी सुभाष नगर ज्वालपुर ने बताया कि वह लोगों को डराने धमकाने व डर का माहौल बनाए रखने के लिए साथ में तमंचे रखते थे। उज्जवल चौहान उर्फ मिक्की के खिलाफ थाना कनखल में जानलेवा हमले एक मुकदमा भी पंजीकृत होने की बात सामने आई है।