रुद्रप्रयाग के चिरबटिया में मिट्टी के अंदर दबी तीन महिलाएं,तीनों की मौत।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग से तकरीबन 40 किलोमीटर की दूरी पर स्थित जखोली का लुठियाग गांव (चिरबटिया) है। घर की लिपाई के लिए महिलाएं मिट्टी लेने गई थी। जब देर शाम तक वह घर नहीं पहुंची तो ग्रामीण उन्हें ढूंढ़ने के लिए गए। जिसमें से तीन महिलाओं के मिट्टी के अंदर दबे की सूचना मिल रही है।

और पढ़ें  तकनीकी कुशलताओं के साथ अडॉप्टेशन और इनोवेशन की सोच रखने युवा ही भविष्य में तरक्की का रास्ता बनाएंगे - राज्यपाल।

मिली जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग के चिरबटिया में तीन महिलाओं के मिट्टी के ढांग में दबने की सूचना मिली है। इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर अफरा तफरी मच गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर आपदा प्रबंधन विभाग डीडीआरएफ, पुलिस, एसडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरु किया लेकिन तीनों महिलाओं को बचाया नहीं जा सका। तीनों महिलाओं की मौत हो चुकी थी। इस खबर से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है और गांव में मातम छाया हुआ है। पुलिस ने तीनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने भी इस घटना पर संवेदना व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.