13 लाख रुपए के जेवर लेकर ज्वैलर फरार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान का संचालन करने वाला व्यक्ति अन्य दुकानदारों को जेवर व अन्य सामान लेकर फरार हो गया। करीब 13 लाख रुपए के जेवर यह व्यक्ति अपने साथ ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि छिद्दरवाला में धनवी ज्वेलर्स के स्वामी ऋषि सोनी पुत्र रामप्रसाद ने अमित वर्मा नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ऋषि सोनी के मुताबिक अमित की श्यामपुर में कृष्णा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। इस व्यक्ति को वह और अन्य दुकानदार पिछले छह माह से अधिक समय से जानते हैं। यह व्यक्ति अपनी दुकान में ग्राहक को दिखाने के लिए सोने का सामान लेकर जाता था और समय पर वापस भी कर देता था।ऋषि सोनी के मुताबिक अमित वर्मा ने बीते शुक्रवार की शाम उनकी दुकान से 15 ग्राम सोने का सामान लिया और ग्राहक को दिखाने के बहाने ले गया। जिसके बाद वह लौट कर नहीं आया। जानकारी लेने पर पता चला कि वह आसपास स्थित दुकानदारों से भी उसने 20, 30, 50 और 100 ग्राम सोने का सामान लेकर गया है। जब इसने सामान नहीं लौटाया तो इसके दोनों मोबाइल नंबर पर बात करने की कोशिश की गई। दोनों नंबर बंद आ रहे हैं।
अमित वर्मा करीब 13 लाख रुपए कीमत के जेवर लेकर हुआ है। मामले की जांच श्यामपुर चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा कर रहे हैं। संबंधित व्यक्ति के सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस टीम भेजी गई है।