सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को सभी कार्यकर्त्ता पहुंचाए घर -घर तक -रेखा आर्य।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/रुद्रपुर: आज महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या रुद्रपुर पहुंची जहाँ जगह -जगह पर पार्टी कार्यकर्ताओ ने कैबिनेट मंत्री का भव्य स्वागत किया. स्वागत पश्चात कैबिनेट मंत्री रुद्रपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय पहुंची जहाँ पर सर्वप्रथम उन्होंने महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

जिला कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक में मंत्री रेखा आर्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के लिए तैयार रहने और पार्टी के विकास कार्यों को हर घर तक पहुँचाने की बात कही. उन्होंने कहा की सरकार की जो भी जनकल्याणकारी योजनाए हैं उन्हें आम जनमानस तक पहुँचाने का कार्य सभी कार्यकर्ता करें. साथ ही उन्होंने कहा कि आज सरकार को 6 माह पूरे होने को आये हैं इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनाव में जो भी वादे किये उन्हें हमारी सरकार पूरा कर रही है.

और पढ़ें  "आप" ने किए उत्तराखंड में अपने प्रत्याशी घोषित।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि उनके विभाग के जरिये आज खेल छात्रवर्ती योजना, वातशल्य योजना, अन्तोदय परिवारों को तीन गैस सिलेंडर देने की योजना सहित कई ऐसी योजनाए हैं जिनका लाभ लोगो को मिल रहा है.

वही रुद्रपुर प्रवास के दौरान कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती के उपलक्ष में रुद्रपुर के रम्पुरा और गाँधी कॉलोनी स्थित वाल्मीकि मंदिर गई,जहाँ पर पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने आत्मीयता के साथ उनका भव्य स्वागत किया.इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि जी का आशीर्वाद प्राप्त किया. कार्यक्रम में छोटी बालिकाओं द्वारा मनमोहक सुन्दर प्रस्तुतियाँ दी गईं. इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने भगवान वाल्मीकि जी से सभी के सुखद, निरोगी, उज्जवल एवं खुशहाल जीवन की कामना की..

और पढ़ें  सीएम धामी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान देव संस्कृति विश्वविद्यालय परिसर स्थित शौर्य दीवार पर शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर मेयर श्री रामपाल जी, प्रदेश मंत्री भाजपा श्री विकास शर्मा जी,अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री समीर आर्या जी,जिला उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा श्री अंकित कुमार जी,पूर्व जिला महामंत्री श्री भारतभूषण चुघ जी,भाजपा नेता श्री दीपक गुलाटी जी, जिला उपाध्यक्ष श्री अंबिक चौधरी जी, मंडी चेयरमैन श्री के के दास जी,पार्षद श्रीमती शालिनी बोरा जी,महर्षि वाल्मीकि मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष श्री बिट्टू वाल्मीकि जी सहित पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय जनता उपस्थित रही.