पत्नी और सास की गला काटकर हत्या,आरोपी फरार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/काशीपुर: जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जसपुर में एक युवक ने पाटल से अपनी पत्नी और सास की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपित फरार है। पुलिस का कहना है आरोपित सिरफिरा है और वह आए दिन अपने मां और पत्नी से मारपीट किया करता था।

रविवार को जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के बाहर से ताला लगा था। दरबाजा खोलने पर दो अलग-अलग कमरों में दो महिलाओं की लाशें मिली। दोनों की पहचान सोनू नाथ की पत्नी निशु देवी (40) और सास जयंती देवी (65) के रूप में हुई। सोनू ने ही अपनी पत्नी और सास की गला रेतकर हत्या की है। निशु सोनू की दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी से विवाद के चलते उसका तलाक हो चुका था। पहली पत्नी से उसे एक बेटी है जो बारह साल की है। शनिवार की रात वह अपने नानी के घर से लौटी थी इस दौरान परिवार के बीच रात में भी विवाद हुआ था। पड़ोसियों का कहना है कि वह एक अन्य महिला को भी घर लाया करता था जिसको लेकर अक्सर विवाद होता था। शनिवार रात उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंच एसपी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित सोनू की तलाश में दबिश दी जा रही है।
आरोपित सोनू के पहले पत्नी से एक लड़की और दूसरे शादी से दो लड़के हैं। घटना के बाद उसने तीनों को अमरोहा अपने रिश्तेदार के घर छोड़ा। तीनों के वहां मिलने की पुष्टि हुई है। पुलिस अभी यह पता करने में जुटी है कि घटना के पहले उसने इन्हें वहां छोड़ा था या घटना के बाद। मामले में सोनू की तलाश में सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। सुबह तक उसका मोबाइल एक्टिव रहा है। ऐसे में पुलिस का दावा है कि उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।
सोनू ने पाटल से दो हत्या करने के बाद सुबह अपनी बहन को फोन कर बताया कि उसने दो पत्नी और सास को मौत के घाट उतार दिया है। बहन घटना को सुनकर सन्न रह गई उसने तत्काल जसपुर में अपने पड़ोसियाें और संबंधियों को इसकी सूचना दी। घर के दरबाजे पर ताला लगाकर वह मौके से फरार हो गया।