शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ ऋषिकेश: शादी डाट कोम के माध्यम से आनलाइन दोस्ती और फिर शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को रायवाला पुलिस ने हरिद्वार से गिरफ्तार किया है।
थानाध्यक्ष रायवाला भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि लाल कुआं जनपद नैनीताल निवासी एक युवती ने थाना रायवाला में प्रकाश बिष्ट पुत्र रघुवीर सिंह निवासी लाटू धार हमारा तल्ला गैरसैण चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। युवती के अनुसार प्रकाश बिष्ट ने शादी डाट कोम के माध्यम से उससे आनलाइन दोस्ती की।बीते वर्ष 28 अक्टूबर को वह अपने चाचा के इलाज के लिए ऋषिकेश आई थी। इस दौरान वह अपनी बहन के रायवाला स्थित घर में रुकी थी। जहां प्रकाश बिष्ट उससे मिलने आया था और वही रूका था। प्रकाश ने युवती को शादी का झांसा देकर के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस के मुताबिक युवती ने इस मामले में लाल कुआं थाना नैनीताल में मुकदमा पंजीकृत कराया था। घटनास्थल रायवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत होने के कारण 23 फरवरी को मामले की विवेचना थाना रायवाला को सौंपी गई।
थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि प्रकाश बिष्ट थेमिस मेडिकेयर कंपनी सेक्टर छह ए सिडकुल जनपद हरिद्वार में काम करता है। पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची तो पता चला कि आरोपित ड्यूटी पर मौजूद है। इस मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। प्रकाश बिष्ट शिवालिक नगर थाना रानीपुर हरिद्वार में रह रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.