छात्र की पिटाई के मामले में प्रबंधक गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/रुड़की: भगवानपुर कस्बा के रहमानिया इंटर कालेज में प्रबंधक द्वारा कक्षा तीन के छात्र की पिटाई से हुई मौत के मामले में पुलिस ने प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है। देर रात कस्बे में छात्र का शव पहुंच गया है। सुरक्षा की दृष्टि के मद्देनजर कस्बे के विभिन्न चौराहों पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

10 दिसंबर को कस्बा भगवानपुर के रहमानिया इंटर कालेज में कक्षा तीन के छात्र मोहम्मद अली की प्रबंधक जीशान अहमद ने बेहरमी के साथ पिटाई कर दी थी। गंभीर हालत में बच्चे को पहले तो एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसे सहारनपुर ले जाया गया। हालत में सुधार ना होने पर उसे पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया था, यहां पर मंगलवार की रात को उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में दादा नसीम की तहरीर पर बुधवार की रात पुलिस ने प्रगबंधक जीशान अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुवार की सुबह पुलिस ने प्रबंधक जीशान अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं देर रात बच्चे का शव भी कस्बे में पहुंच गया है। वहीं आक्रोशित भीड़ कालेज में तोड़फोड ना कर दे, इसके चलते कालेज के बाहर पुलिसबल तैनात किया गया है। वहीं चौराहे पर पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं भाकियू बेदी गुट के कार्यकर्त्ताओं ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

और पढ़ें  प्रेस क्लब के होली मिलन समारोह में एलेक्जेंडर के गीतों से रंगे स्रोता।

पकड़ा गया इंटर कालेज का प्रबंधक जीशान अहमद कांग्रेस के शासनकाल मे ंउत्तराखंड बाल संरक्षण आयोग में बतौर सदस्य मनोनीत रहा है। वहीं राजनैतिक एप्रोच के चलते इस मामले में स्वजन भी डरे हुए हैं उनका कहना है कि लगातार उन पर शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।