चोरों ने पूर्व राज्य मंत्री के घर के मंदिर में लगाई सेंध।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


सांवदसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: चोरों ने गंगा विहार स्थित पूर्व राज्यमंत्री भगतराम कोठारी के निजी मंदिर को निशाना बना दिया। उन्होंने मंदिर से कुल देवताओं की डोली और मूर्तियों समेत कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। शिकायत पर अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात आरोपितों के पहचान के प्रयास में जुटी है।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक पूर्व राज्यमंत्री भगत राम कोठारी ने शिकायत दी कि अज्ञात व्यक्तियों ने मंदिर से कुल देवाताओं की डोली, शिव पार्वती की दो मूर्ति, दुर्गा, लक्ष्मी, गणेश की तीन मूर्ति, दो छत्र, हाथ का कड़ा और अन्य सामान चोरी कर लिया। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं क्षेत्र में हुई इस घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि अज्ञात लोग की पहचान के लिए घटनास्थल और आसपास के प्रतिष्ठानों की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
पूर्व राज्य मंत्री भगतराम कोठारी ने बताया कि उनके घर के परिसर में अपना एक काफी पुराना सिद्ध मंदिर है, जिसमें कई देवी-देवताओं की मूर्तियां,डोली और पूर्वजों के कड़े रखे हुए थे, बीती रात को चोरों ने आस्था पथ की ओर से ग्रिल तोड़ते हुए आंगन में घुसे और मंदिर के भीतर रखी बेशकीमती देवी देवताओं की मूर्तियों सहित कई कीमती सामान चोरी कर लिए हैं,सीसीटीवी फुटेज में चोरों को साफ देखा जा सकता है, पुलिस ने जल्द मामले के खुलासे की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.