गुड बाय की शूटिंग के लिए गंगा तट पहुंचे बिग बी।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: फिल्म गुड बाय कि शूटिंग के सिलसिले में सदी के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन शनिवार की सुबह स्वर्गाश्रम पहुंचे। फिल्म का निर्देशन निर्देशक विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में है। बिग बी के ऊपर गंगा तट पर कुछ सीन फिल्माए गए। सदी के महानायक के यहां पहुंचने की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक वहां पहुंच गए। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस फोर्स की व्यवस्था की गई।
44 वर्ष पूर्व 1978 में फिल्म गंगा की सौगंध के सिलसिले में अमिताभ बच्चन अमजद खान प्राण अभिनेत्री रेखा आदि यहां आए थे इस फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन लक्ष्मण झूला पुल और आसपास क्षेत्र में फिल्माए गए थे किसी फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन उसके बाद दूसरी बार यहां पहुंचे हैं हालांकि 3 जनवरी 2017 को वहां अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ लक्ष्मण झूला के समीप मुंबई हाउस आए थे। जहां उनका निजी कार्यक्रम था।
बीते शुक्रवार को जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन और अन्य कलाकार सहित यूनिट के सदस्य नरेंद्र नगर स्थित होटल आनंदा पहुंच गए थे। शनिवार की सुबह करीब 7:30 बजे अमिताभ बच्चन के साथ टीम के सदस्य राम झूला पुल से होते हुए शूटिंग साइट तक पहुंचे। सुबह के वक्त यहां भीड़ नहीं होती है। जिस कारण फिल्म के महत्व को सीन इस दौरान फिल्माए गए। दिन चढ़ते ही अमिताभ बच्चन के आने की खबर आसपास क्षेत्र में जब फैली तो बड़ी संख्या में प्रशंसक वहां पहुंचने लगे। सप्ताहांत होने के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक पहले से यहां मौजूद हैं। बाहर से आने वाले लोग की भीड़ से बचने के लिए थाना लक्ष्मण झूला पुलिस की ओर से अतिरिक्त फोर्स लगाया गया। गीता भवन घाट, परमार्थ घाट आदि क्षेत्र में अमिताभ बच्चन के ऊपर सीन फिल्माए गए। फुर्सत के क्षणों में सफेद कुर्ता और पाजामा पहने अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठ आराम करते नजर आए।