पिछले पांच सालों में जितना विकास हुआ है उससे दोगुना विकास अगले पांच वर्षों में होगा: जनरल वी.के.सिंह ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


सँवादसूत्र देहरादून/ गोपेश्वर: केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वी.के.सिंह ने कहा कि पांच सालों में पहाड़ के क्षेत्रों में काफी विकास हुआ है। गांव-गांव में सड़क पहुंच चुकी है उसके साथ ही केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिल वह है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा की सरकार आयी तो पिछले पांच साल में जितना विकास हुआ है उससे दोगुना विकास अगले पांच वर्षों में होगा।
बदरीनाथ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी महेंद्र भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में सीमांत क्षेत्र जोशीमठ के साथ ही पूरे विधानसभा में अधिकतम गांवों को सड़कों से जोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की सभी योजनाओं का विधानसभा में क्रियान्वित करने का काम उन्होंने किया है और कहा कि अगर क्षेत्र की जनता उनको एक बार फिर मौका देती है तो वो विकास के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, रामकिशन सिंह रावत, ऋषि प्रसाद सती, जगदीश सती, राकेश भंडारी, सुभाष डिमरी, लक्ष्मण फरकिया, किशोर पंवार, माधव प्रसाद सेमवाल, प्रवेश डिमरी, नितेश चौहान, अंशुल भुजवाण, सुचिता देवी, मीना पतियाल, विजया देवी, ललिता देवी सहित कई भाजपाई सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.