अनियंत्रित कार टिहरी झील में समाई, तीन व्यक्ति लापता।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र उत्तरकाशी : चिन्यालीसौड़-स्यांसू पुल मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर टिहरी झील में समायी। कार में स्यांसू गांव के प्रधान सहित तीन व्यक्ति सवार थे। तीनों लापता हैं। कार दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी शुक्रवार शाम को तब मिली जब कुछ स्थानीय निवासियों ने कार की नंबर प्लेट और बौनट का एक हिस्सा सड़क पर गिरा तथा पैराफिट का एक हिस्सा भी टूटा हुआ देखा ।
उत्तरकाशी के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि चिन्यालीसौड़ के राजस्व क्षेत्र बल्डोगी के अंतर्गत स्यांसू पुल के निकट दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में चश्मदीदों के अनुसार तीन व्यक्ति सवार बताए जा रहे हैं। जो शुक्रवार की शाम को स्यांसू पुल से बल्डोगी की ओर आ रहे थे। कार में सवार व्यक्तियों में टिहरी जनपद के स्यांसू गांव के प्रधान शीशपाल, सोनवीर उर्फ सोनू निवासी दरवालगांव, जनपद टिहरी गढ़वाल एवं शेर सिंह पुत्र नैन सिंह निवासी ल्वारका, जनपद टिहरी गढ़वाल बताए जा रहे हैं।
मौके के लिए धरासू पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व विभाग कर टीम मौके पर हैं। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू कार्य करने में दिक्कतें समाने आ रही हैं। शनिवार सुबह झील में गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू किया जाएगा।जो व्यक्ति कार में बताए जा रहे हैं उन व्यक्तियों के मोबाइल नंबर भी बंद आ रहे हैं तथा वे अपने घर में भी मौजूद नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.