17 से 19 सितंबर को दून पहुंचेंगे कई फिल्मी सितारे।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें
  • देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के छटे सीजन का होगा आगाज

संवादसूत्र देहरादून: छटा देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आगामी 17 से 19 सितंबर 2021 को देहरादून में होने जा रहा है। हर साल की भांति इस बार भी कई शॉर्ट फिल्म, डाक्यूमेंटरी आदि दिखाई जाएंगी।
उक्त जानकारी देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के डायरेक्टर राजेश शर्मा ने प्रेस क्लब में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में दी। उन्होंने कहा कि यह डीआईएफएफ का छटा सीजन है और उन्हें बहुत खुशी होती है यह बताते हुए कि उत्तराखण्ड के लोगों ने डीआईएफएफ को बहुत प्यार दिय और आज यह उत्तराखण्ड का सबसे बड़ा आयोजन बन गया है जहां कई फिल्मी सितारे आते है और तीन दिन तक यहां पर लोकल फिल्म इंडस्ट्री से जुडे लोगों के बीच रह कर उनसे अनुभव साझा करते है। राजेश शर्मा ने कहा कि डीआईएफएफ हर वर्ष लोकल लोगों को मौका देता है कि वे यहां आए एक्टर्स और डायरेक्टर्स से कुछ सीखें साथ ही यहां की इंडस्ट्री को मुंबई में प्रमोट करें। श्री राजेश ने कहा कि आज उनको बताते हुए बहुत खुुशी होती है कि यहां के इस फिल्म फेस्टिवल से जुड़े लोगों को मुंबई में काम करने का मौका मिल रहा है। उनका यह मंच यहां के लोगों को प्रमोट करने के काम आया है।
राजेश शर्मा ने कहा कि कोविड के चलते पिछले साल आयोजन नहीं हो पा रहा था परंतु इस बार जबकि हालात कुछ बेहतर है और फिल्मी हस्तियां भी अब आयोजनों में जाने लगे है, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेलबोटम की रिलीज से सभी को प्रोत्साहित किया कि काम चलता रहना चाहिए। तो यह फैसला लिया गया कि इस बार डीआईएफएफ के सिलसिले को आगे बढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि कोविड के सभी निमयों को ध्यान में रखते हुए सभी आयोजन किए जाएगे। इसी के साथ यहां की संस्कृति को जानने का मौका भी फिल्मी सितारों को मिले इसके लिए हर वर्ष की भांति इस बार भी आंगन बाजार प्रदर्शनी का आयोजन भी किए जाएगा जिसमें लोकल महिलाओं के टैलंट की झलक होगी। जो भी उत्पाद वे बनाती है उनको किया जाएगा।
पत्रकार वार्ता में मिनिस्ट्री ऑफ क्लब से आकाश गुप्ता , फ़िल्म फेस्टिवल कोर टीम से प्रिया गुलाटी, मुक्तेश हांडा, रोहन शर्मा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *