बछड़े से टकराकर बस पलटी।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: ऋषिकेश के बैराज-चीला मोटर मार्ग पर कुनाऊं गांव के समीप ऋषिकेश से हरिद्वार के लिए जा रही एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में सात यात्रियों में चोटें आई हैं, जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। गनीमत रही चालक ने बस को नियंत्रित कर चीला शक्ति नहर की ओर जाने से बचा लिया।
पुलिस के मुताबिक जीएमओ कंपनी की बस (यूके- 12पीबी 0369 ) तीस यात्रियों को लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हुई थी। सायं करीब साढ़े चार बजे बैराज चैकपोस्ट से कुछ आगे कुनाऊं गांव के समीप अचानक बस के आगे एक बछिया आ गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क के दाईं ओर सड़क के किनारे पलट गई। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पाकर पशुलोक बैराज पर ड्यूटी में तैनात उप निरीक्षक नवीन पुरोहित टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय नागरिकों की मदद से वाहन में सवार सभी यात्रियों को सकुशल बहार निकाला गया।
दुर्घटना में बस में सवार सात यात्रियों को चोटें आई। जिनमें अंकिता (26 वर्ष) पुत्री योगेंद्र सिंह निवासी खटीमा, बबलू (17 वर्ष) व पप्पू (35 वर्ष) दोनों पुत्र राम सिंह, सुनीता (23 वर्ष) पत्नी पप्पू , आर्यन (03 वर्ष) पुत्र पप्पू सभी निवासी नेपाल, सुनीता मिश्रा (32 वर्ष) पत्नी बृजेश मिश्रा निवासी किच्छा उधम सिंह नगर तथा अमन (32 वर्ष) पुत्र धर्मपाल निवासी रतिया हरियाणा को एक निजी वाहन से अस्पताल भेजा गया, जिन्हें रास्ते में 108 सेवा में शिफ्ट किया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला संतोष कुंवर ने बताया कि सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। जबकि बस में सवार अन्य यात्रियों को अलग-अलग वाहनों की व्यवस्था कर उनके गंतव्यों के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.