रुद्रप्रयाग भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में मोदी सरकार के आठ सालों के कार्यों की समीक्षा हुई।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग जनपद में आज भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक जिला अध्यक्ष दिनेश उनियाल की अध्यक्षता में शुरू हुई जिसमें पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल सहित कई पदाधिकारियों और संगठन के कई पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्य वक्ता प्रदेश मंत्री सुरेश भट्ट ने कहा मोदी सरकार के आठ वर्ष के कार्यकाल में अब तक सबसे लोकहित,जनहित के कार्य हुए हैं सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को ध्यान में रखकर नीति निर्धारित की गई हैं उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आठ साल गरीब कल्याण सुशासन भ्रष्टाचार मुक्त, सेवा के लिए समर्पित रहे है, इस दौरान दुनिया में भारत का मान सम्मान,और स्वभिमान बढ़ा है,भारत आत्मनिर्भर की ओर निरंतर गतिमान है।
प्रदेश महामंत्री ने बैठक में कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार की आठ साल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने को कहा. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व के 177 देशों में भारतीय योग का परचम लहराया है आज पूरा विश्व 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाता है।
उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आठ सालों के कार्यकाल में जिसमें कोरोना जैसी महामारी को भी देश ने झेला है,और विश्व के कई देशों की मदद कर एक नए इतिहास रचा इसके बावजूद प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कुशल नेतृत्व और अनुभव से देश को एक नई दिशा देने का काम किया है, उन्होंने कहा सेवा सुशासन कार्यक्रम को भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ता समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचायाने का काम कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.