फौजी की हत्या का इनामी बदमाश गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ़ की ओर से चलाए इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी अभियान के तहत पुलिस ने हरिद्वार में फौजी की हत्या करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।
एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया गया कि पिछले 24 घण्टों के अन्दर एसटीएफ टीमों ने अलग-अलग जगहों से दो इनामी अपराधियों की गिरप्तारी की है। इनमे एक इनामी अपराधी सुमित निवासी ग्राम चुलकाना थाना समलखा पानीपत हरियाणा ने 25 जुलाई 2022 को डाक कावड़ यात्रा के दौरान भारतीय सेना में तैनात जवान कार्तिक निवासी सिसौली मुजफ्फरनगर के साथ लाठी-डंडों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया था, जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस सम्बन्ध में थाना रूड़की में मुकदमा दर्ज किया गया था। तब से यह अपराधी लगातार अपनी गिरप्तारी से बच रहा था,जिसकी गिरप्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरिद्वार ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। फरार आरोपित की पानीपत हरियाणा में छिपे होने की सूचना मिलने पर एसटीएफ टीम ने रविवार देर रात्रि अपराधी की गिरफ्तारी पानीपत हरियाणा से की गयी है।
इसके अलावा दूसरा ईनामी अपराधी एक शातिर ठग है, जो कि थाना केलाखेड़ा, उद्यमसिंहनगर से वांछित चल रहा था, जिसकी गिरप्तारी के लिये एसएसपी उद्यमसिंहनगर की ओर से 15 हजार रूपये की घोषणा की गयी थी, को भी एसटीएफ की कुमायूं युनिट ने रविवार देर रात बाजपुर क्षेत्र से गिरप्तार किया गया हैै ।
उन्होंने बताया कि एसटीएफ की सभी टीमों की ओर से अलग-अलग राज्यों में इनामियों की गिरप्तारी के लिए दबिशे दी जा रही हैं जिसके तहत अब तक पिछले 1 महीने में 13 इनामियों की गिरप्तारी की जा चुकी हैै।