भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने क्षेत्र भ्रमण कर जनसमस्याएं सुनीं।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र रुद्रप्रयाग: भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने जलई, गैर, कंडारा आदि ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर निराकरण का आश्वासन दिया। जलई कंडारा में राजेन्द्र सिंह बिष्ट मंडल महामंत्री की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में श्री उनियाल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार विकास के नये नये आयाम बना रही है।
उन्होंने सरकार की उपलब्धि को गाँव के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाने के लिए कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी होगी। क्यों कि समाज के अन्तिम पंक्ति पर बैठे व्यक्ति की चिन्ता करना भाजपा संकल्पबद्ध है। जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने कहा कि सरकार द्वारा राज्य के समस्त वर्ग के नागरिको के लिए विभिन्न प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाओं जैसे अटल आयुष्मान योजना,वृद्धा पेंशन योजना,गौरा देवी कन्या धन योजना, विधवा पेंशन योजना,मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना,घरबारी योजना, आदि अनेको अनेक योजनाओं का संचालन किया जा रहा हैं,साथ ही गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन कर रहे लोगों के लिए उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर भी दिये जा रहे है।
श्री उनियाल जी ने कहा कि सरकार पेयजल किल्लत को दूर करने के लिए जल जीवन मिशन योजना लागू कर प्रत्येक परिवार को पेयजल उपलब्ध कराने के लिए वचनवध है। उन्होंने कहा कि आज गाँव गाँव सड़क पहुँच गयी है,सरकार की योजना है कि प्रत्येक गाँव को मुख्य धारा से जोडा जायेगा ताकि विकास की बहार गाँव की पंगडंडियो से निकल कर देश मे फैले।
जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल के साथ भ्रमण के दौरान लक्ष्मण सिंह बिष्ट मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा, राकेश सिंह बिष्ट बूथ संयोजक, शिशुपाल सिंह बिष्ट, तेज सिह भंडारी, दलीप सिह बिष्ट, बीरेन्द्र सिह,रामचंद्र सिह,महेन्द्र सिंह,कुंवर सिह,आनंद सिंह बिष्ट सहित सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *