सीडीएस जनरल बिपिन रावत के आकस्मिक निधन पर मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रप्रयाग भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने भी जनरल रावत के निधन पर शोक ब्यक्त किया।

संवादसूत्र देहरादून/रुद्रप्रयाग: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हेलीकाप्टर दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत व अन्य अधिकारियों की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शान्ति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

और पढ़ें  राज्य में सपा ने प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जरनल रावत के आकस्मिक निधन को देश के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के लिए जनरल रावत ने महान योगदान दिया है। देश की सीमाओं की सुरक्षा एवं देश की रक्षा के लिए उनके द्वारा लिये गये साहसिक निर्णयों एवं सैन्य बलों के मनोबल को सदैव ऊंचा बनाये रखने के लिए उनके द्वारा दिये गये योगदान को देश सदैव याद रखेगा।

और पढ़ें  त्रिवेंद्र कैबिनेट की अहम बैठक आज, लग सकती है इन मुद्दों पर मुहर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत की परवरिश उत्तराखण्ड के छोटे से गांव में हुई। वे अपनी विलक्षण प्रतिभा, परिश्रम तथा अदम्य साहस एवं शौर्य के बल पर सेना के सर्वोच्च पद पर आसीन हुए तथा देश की सुरक्षा व्यवस्थाओं एवं भारतीय सेना को नई दिशा दी। उनके आकस्मिक निधन से उत्तराखण्ड को भी बड़ी क्षति हुई है। हम सबको अपने इस महान सपूत पर सदैव गर्व रहेगा।

और पढ़ें  सीएम ने विभिन्न विकास कार्यों हेतु वित्तीय तथा प्रशासकीय स्वीकृति दी।

रुद्रप्रयाग से भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने सीडीएस जनरल के वीरगति होने पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वीर कभी मरते नही है। जनरल रावत के निधन से देश को बहुत बडी क्षति हुई है।
उन्होंने कहा आखिरकार वही हुआ जिसका डर सता रहा था,

Leave a Reply

Your email address will not be published.