कोसी व गौला नदी में चार युवक डूबे, दो के शव बरामद।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/हल्द्वानी: दो अलग-अलग हादसों में चार युवक कोसी व गौला नदी में डूब गए। इनमें से दो के शव बरामद हो गए हैं। दो की तलाश पुलिस व एसडीआरएफ कर रही है।
रविवार को वायु सेना के भवाली स्थित कार्यालय में संविदा पर कार्यरत राजस्थान निवासी 25 वर्षीय रवि कुमार तथा ग्वालदम निवासी 21 वर्षीय संजय पांडे अपने कुछ साथियों के साथ रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर भुजान क्षेत्र पहुंचे। खाना खाने के बाद दोनों कोसी नदी के किनारे नहाने लगे। पर्वतीय क्षेत्र में बारिश होने से कोसी नदी का जलस्तर भी बढ़ा हुआ है। देखते ही देखते दोनों कोसी नदी के उफान की जद में आ गए तथा पलभर में ही ओझल हो गए। दोनों युवकों के नदी में डूबने से हड़कंप मच गया। आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तथा डूबे युवकों की खोजबीन शुरू की गई। घटनास्थल से करीब चार किलोमीटर दूर बढेरी क्षेत्र में नदी के बीचों-बीच एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी के बीचो-बीच फंसे शव को बाहर निकालने की जद्दोजहद चल रही है। दूसरे युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। एसडीआरएफ, पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारी मौके की ओर रवाना हो गए।
दूसरे मामले में हल्द्वानी के गौला नदी में नहाने गए दो युवा भी बह गए। रानीबाग क्षेत्र में पांच दोस्तों के साथ नहाने पहुंचे युवराज व सुधीर तेज बहाव में बह गए। पुलिस ने युवराज का शव खोज लिया है, जबकि सुधीर की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.