नाबालिग भाई की मौत पर बहन ने न्याय के लिए सीएम से लगाई गुहार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें
  • परिजनों ने पुलिस कार्यवाही पर उठाए सवाल
  • पुलिस बता रहा खुदकुशी का मामला ।

  • संवादसूत्र पौड़ी: संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग भाई की मौत मामले में बहिन ने सीएम से न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में बहिन का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। परिजनों ने पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि लिखित शिकायत के बावजूद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। वहीं थलीसैंण पुलिस इसे खुदकुशी का मामला बता रही है
  • थलीसैंण थाना क्षेत्र में बीते 24 जनवरी को नाबालिग धन्नू चौहान पुत्र दयाल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। नाबालिग के स्वजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। नाबालिग की फुफेरी बहिन कांति निवासी रणगांव विकासखंड थलीसैंण बताया कि बीते 20 जनवरी को गांव के ही गबर सिंह का मोबाइल खो गया था। मोबाइल 22 जनवरी को गबर सिंह घर में ही मिल गया था। बावजूद इसके गबर सिंह ने उसके भाई धन्नू चौहान पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया। 24 जनवरी को सुबह साढे 10 बजे गबर सिंह गांव के ही एक व्यक्ति के साथ उनके घर आया और धन्नू को घर से उठा कर व्यासी ले गए। धन्नू जब दो बजे शाम घर लौटा तो वह काफी डरा हुआ था और कांप रहा था। कांति ने बताया कि व्यासी से लौटने के बाद धन्नू ने किसी से बात नहीं की और अपने कमरे मे लेट गया। शाम को साढे चार बजे धन्नू की तबियत खराब हुई तो स्वजन उसे सीएचसी थलीसैंण ले गए। जहां उपचार के दौरान धन्नू ने दम तोड़ दिया। जिस पर घर वालों ने गबर सिंह के खिलाफ थलीसैंण पुलिस से लिखित शिकायत की।
  • कांति ने बताया कि पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। कांति ने इस संबंध में इंटरनेट मीडिया पर अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है। जिसमें वह मुख्यमंत्री से न्याय दिलाए जाने की गुहार कर रही है। कांति का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं थलीसैंण थानाध्यक्ष रविद्रं सिंह ने कहा कि उक्त मामला खुदकुशी का है। पीएम रिपोर्ट में मौत के कारण कीटनाशक का सेवन बताया गया है।
  • बुआ के गांव मे रहता था धन्नू नाबालिग मृतक धन्नू की फुफेरी बहिन कांति ने बताया कि धन्नू पिछले सात वर्षो से उनके साथ रह रहा था। धन्नू का गांव कुड़ेठ है।
और पढ़ें  नशे की हालत में परिजनों द्वारा बाहर जाने से मना करने पर युवती ने लगाई फांसी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *