कोविड जागरूकता के लिए निकाली स्केटिंग रैली।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून: ओएनजीसी और इफको के साथ संयुक्त तत्वावधानव में आज देहरादून में कोविड जागरूकता स्केटिंग रैली आयोजित की गई। राजपुर रोड में आयोजित की गई इस रैली में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक ने प्रतिभाग किया। इसका उद्घाटन उत्तराखंड के पूर्व पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी और एसोसिएशन ऑफ रोलर स्केटिंग एंड नेशनल स्केटर्स के अध्यक्ष चंद्रगुप्त ने किया।


एसोसिएशन के सचिव अरविंद गुप्ता ने बताया कि रैली में देहरादून, ऋषिकेश, रुड़की और हरिद्वार से 96 स्केटर्स ने भाग लिया। इस मौके पर नेशनल स्केटर्स सेंट पैट्रिक्स के मीमांशा नेगी और हर्षिल वासुदेव, केवी के कृष्णा, आरव रोटेला, आरआरएमए के अक्षित जौहरी, सेंट जूड्स के आदित्य जौहरी, तुलाज इटरनेशनल स्कूल के गौरव मलिक, जतिन कटारिया, आर्यन के सिद्धार्थ जैन, हिल ग्रेंज के विराज, जीआरडी अकादमी के ईशान चौधरी, पतंजलि विश्वविद्यालय के अजय वर्मा को सम्मानित किया किया। सभी प्रतिभागियों और आयोजन समिति के सदस्यों ने प्रशासन द्वारा जारी किए गए कोविड एसओपी के सभी नियमों और विनियमों का पालन किया।

और पढ़ें  मारपीट के विरोध में कोरोनेशन अस्पताल में चिकित्सक और कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार, मरीज परेशान।

रैली का मुख्य आकर्षण 65 वर्षीय श्री सुभाष गुप्ता रहे। उन्होंने भी स्केट्स पहने और रैली में भाग लिया। रुड़की के राजकुमार, प्रियांशु और अजय वर्मा ने इनलाइन स्केट्स पर उत्कृष्ट रूप से अलग ट्रिकी किया। टॉप 10 स्लोगन, पोस्टर, बैनर होल्डर्स अमर्त्व, ईशांत, प्रशुक, गौरव, तनिषी ऑफ तुलाज इंटरनेशनल ने भागीदारी थी। अनुष्का, वैष्णवी और कीर्ति हिल फाउंडेशन को सोनल वर्मा द्वारा प्रशिक्षित डांस शो के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

और पढ़ें  जनता मिलन कार्यक्रम में सीएम ने लोगों की शिकायतों और समस्याओं को सुना।

डीआईएस, भारत, वत्सल, हरिद्वार के अनहद, धैर्य और आदित्य को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया। नवीन सिंघल (जीएम), पवन कुमार, (जीएम) ओएनजीसी के खेल प्रभारी और राकेश श्रीवास्तव, इफको के राज्य प्रमुख ने संयुक्त रूप से पुरस्कार और प्रमाणपत्र वितरित कियाI सुमन नेगी, दीप्ति, ममता निधि वासुदेव, अश्विनी गुप्ता को पुरस्कार वितरित किए, जिन्हें यतिस्केट्स के अध्यक्ष अमित गोयल ने भी सम्मानित किया। जलपान आंचल दूध द्वारा प्रदान किया गया । स्केटिंग कोच गुलाब चौधरी, नजम खान, दीपुन, अमित, सुभाष, अक्षत जौहरी, नागेंद्र नेगी, मोहिता जैन, ममता शर्मा, नीरज जैन, अंजुली, अरविंद जौहरी, मोहन रोटेला, मिंक्स, भावना और यति गुप्ता ने इस आयोजन का समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.