एसटीएफ ने दो इनामी बदमाश पकड़े, लूट व हत्या के प्रयास में चल रहे थे प्रयास।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून: लूट व हत्या के प्रयास में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश में कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं।
एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि 2021 में रेलवे रोड हीमपुर दीपा जिला बिजनौर यूपी के रहने वाले अजय उर्फ गुड्डु ने 2021 के दौरान गंगनगर हरिद्वार में एक महिला से गहने व नकदी लूट ली थी और फरार हो गया था। बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिद्वार की ओर से 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ की टीम ने उसे बिजनौर के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। गुड्डु के खिलाफ उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में 11 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से कई मामले गंभीर हैं।
दूसरी ओर हत्या के प्रयास में फरार चल रहे एक बदमाश को एसटीएफ ने बदायूं से गिरफ्तार किया है। लालपुर किच्छा जिला उधमसिंहनगर निवासी मोनू खां के खिलाफ थाना किच्छा में मार्च 2022 में मारपीट व हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके अलावा मोनू के खिलाफ 2020 में थाना किच्छा में हत्या का प्रयास, 2021 में थाना रुद्रपुर में हत्या का प्रयास और 2017 में थाना रुद्रपुर में हत्या का मुकदमा दर्ज था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.