संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ ऋषिकेश: श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित भट्टोंवाला गांव निवासी एक विवाहिता की कमरे के भीतर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। सोमवार की अलसुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया।
श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा ने बताया कि श्याम न्याय पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत भट्टोंवाला में सीमा (35 वर्ष) अपने नौ वर्षीय पुत्र आयुष के साथ किराए के कमरे में रह रही थी। बीती 17 मार्च को वह इस कमरे में शिफ्ट हुई थी। पुलिस के मुताबिक बीती रात करीब 11:00 बजे मकान मालिक की ओर से पुलिस को सूचना दी गई कि उनकी किराएदार सीमा अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ी है।सूचना पाकर रात्रि अधिकारी उप निरीक्षक अरुण त्यागी मौके पर पहुंचे। हालात को देखते हुए उन्होंने उच्चाधिकारियों को सूचित किया। जिसके बाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी, चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा सोमवार की अल सुबह 2:30 बजे घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि बीते रोज सुबह 8:30 बजे यह महिला घर में स्वस्थ हालत में देखी गई थी। उसके बाद से इसे नहीं देखा गया।
उसके पुत्र से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मम्मी जब सो कर नहीं उठी तो उसने बिस्तर में उल्टी लेटी अपनी मां को सीधा किया। रात को भी जब वह नहीं उठी तो उसने मकान मालिक को बताया कि मम्मी सुबह से सो रही है जो उठ नहीं रही है। जिसके बाद मकान मालिक व अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे।
चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा ने बताया कि महिला तलाकशुदा है। उसका पति प्रतीत नगर रायवाला में रहता है। महिला की मौत कैसे हुई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। शव को एम्स की मोर्चरी में भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस महिला के पति व स्वजन से संपर्क कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.