मोदी ने सर्वे भवंतु,सुखिनो का दिया संदेश:दिनेश उनियाल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रधानमंत्री मोदी का केदारनाथ पांचवा दौरा रहा ऐतिहासिक।


संवादसूत्र देहरादून/रुद्रप्रयाग: भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने कहा एक बार फिर सीएम तीर्थ पुरोहितों, हकहकूक धारियों व पंडा समाज देवास्थानम बोर्ड के विरोध के उग्र स्वरों को शाँत कराने में सफल रहे ,
विदित है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 नवम्बर के केदारनाथ दौरे से एक बार फिर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा संगठन को नई ऊर्जा मिली है, प्रधानमंत्री ने अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान मुख्यमंत्री को युवा मुख्यमंत्री कहकर पुष्कर सिंह धामी के कार्यों को लेकर पीठ थपथपाई है, केदारनाथ धाम में प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक दौरे को सफल बनाने के लिए उनियाल योद्धा की तरह डटे रहे जो अपने आप को पार्टी के सिपाही की तरह समर्पित कर चुका था, जो प्रधानमंत्री के दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए काफी मशक्कत कर रहे थे। लगातार भाजपा प्रदेश संगठन मुख्यमंत्री को धाम में सभी घटनाओं की पल पल की रिपोर्ट के साथ नजर बनाये हुऐ थे,ऐसे में प्रधानमंत्री के दौरे पर भी असमंजस के बादल छा सकते थे, लेकिन जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने प्रधानमंत्री के केदारनाथ दौरे को लेकर पूरी तैयारियों पर बारीकी से नजर बनाये हुए थे हर मोर्चे पर एक सैनिक की भूमिका में तैनात रहे।
जिसमें उनियाल ने केदारनाथ में देवस्थानम बोर्ड को लेकर तीर्थ पुरोहितों के विरोध को झेलना और विरोधियों को समझाना भी शामिल रहा है, तथा उनियाल की मेहनत को मुख्यमंत्री धामी तथा संगठन ने भी खूब सराहा।
केदारनाथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक सफल बनाने मे सभी का योगदान अतुलनीय रहा, उनियाल ने कहा पहली बार केदारनाथ धाम मे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक जी तथा सगंठन मंत्री अजेय जी ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक ली जिसमे मोदी जी के केदारनाथ दौरे पुनर्निर्माण कार्यो तथा संगठन के कामो की चर्चा हुई, जिसका संदेश साफ है हमारा परिवार भाजपा परिवार। उनियाल ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दर्शन पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को आढे हाथो लेते हुए कहा ये वही हरीश रावत जी है जिन्होने केदारनाथ धाम मे रावण का पुतला दहन किया था तुम वही कांग्रेसी हो जिनका वर्तमान पंचभैया प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल जी ने जूते लेकर मंदिर मे प्रवेश किया था अभी कुछ दिन पहले केदारनाथ मंदिर के अंदर कमलनाथ जी का हस्र सभी ने देख ही लिया है राम को काल्पनिक बताने वाले प्रधानमंत्री पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हो इस देश मे कांग्रेसी और विपक्षी कितने आस्थावान है सबको पता है सनातन धर्म आस्था और विकास नाम पर खास कर कांग्रेस को मानो सांप सुघ जाता है उनियाल ने कहा मैं कांग्रेस नेता हरीश रावत जी से पूछना चाहता हूँ कांग्रेस ने इतने लम्बे समय तक इस देश पर राज किया कितनी बार तुम्हारे कार्यकाल मे प्रधानमंत्री केदारनाथ ,बद्रीनाथ आये। देश और खास तौर पर उत्तराखंड वासी कांग्रेस के सनातन धर्म और आस्था के प्रति लगाव से अच्छी तरह परिचित है अब कितनी भी नौटंकी कर लो कोई तुम्हारे और विपक्ष के नाटक को देखने सुनने वाला नही है।

और पढ़ें  आरोपित छात्रवृति घोटाले में तत्कालीन जिला समाज कल्याण अधिकारी गिरफ्तार,

उनियाल ने प्रदेश सरकार, प्रदेश संगठन का आभार जताया एवं अपने सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओ का तथा प्रशासन का धन्यवाद किया साथ ही उन्होने कहा कष्ट को प्रसाद के रुप मे ग्रहण करना चाहिए। उनियाल ने अपने सेना के अनुभवों का सफल प्रयोग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक दौरे को सभी के सहयोग से सफल बनाया, प्रधानमंत्री मोदी ने जिलाध्यक्ष उनियाल को कहा आप हमे बार बार बुला रहे हो तो उनियाल ने मोदी को कहा ये हम उत्तराखंड वासियो का परम सौभाग्य है बाबा केदारनाथ जी कामना करते है आप यहां बारम्बार आते रहें। उनियाल ने कहा मोदी जी के केदारनाथ यात्रा के परिणामस्वरूप देश विदेश में केदारपुरी से सर्वे भवंतु सुखिनो का संदेश गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.