रुपयों के लालच में मिस्त्री ने की बुजुर्ग महिला की हत्या।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून: सेलाकुई में एक मिस्त्री ने जिसका मकान बना रहा था, उसी बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। आरोपित ने रुपयों के लालच में बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया। आरोपित हूलिया बदलकर फरार होने की फिराक में था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बुजुर्ग महिला के बेटे की इसी दिन रपटे में बहने से मौत हो गई थी।
एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश उपाध्याय ने बताया कि 10 जुलाई को सेलाकुई स्थित थापा गली में एक बुजुर्ग महिला की मौत होने की सूचना मिली थी। थानाध्यक्ष सेलाकुई प्रदीप रावत मौके पर पहुंचे तो मृतक की पहचान शिमला देवी मूल निवासी ग्राम रामपुर मनिहारान राजपुर के रूप में हुई। घटनास्थल के बुजुर्ग का बेटा प्रदीप भी मौजूद था। मृतक के गले पर हल्के काले धब्बे के निशान पाए गए। पूछताछ में पता चला कि शिमला देवी अपने बेटे के साथ थापा गली में रहती थी। थापा गली में ही उनका मकान बन रहा है। ऐसे में वह पड़ोस में ही किराए के मकान पर रह रहे थे।
महिला के घर में एक बक्सा था, जिससे वह रुपये निकालती थी। उनके मकान निर्माण में लगे आरोपित इरफान निवासी ग्राम धौलाकुंआ, खुर्रमपुर जिला बेहट सहारनपुर यूपी को लगा कि बक्से में काफी रुपये होंगे, ऐसे में उसने रुपयों के लालच में बुजुर्ग महिला का कत्ल कर दिया और बक्से से मिले सिर्फ 2500 रुपये लेकर फरार हो गया। आरोपित हूलिया बदलकर फरार होने की फिराक में था इससे पहले पुलिस ने उसे सिंहनीवाला पुल के निकट से गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.