भाजपा सरकार का वादा जो कहा वो किया बातें कम काम जयादा: उनियाल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/रुद्रप्रयाग : युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी ने देवास्थानम बोर्ड को भंग करने की घोषणा की तो केदारनाथ धाम सहित सभी धामो के तीर्थ पुरोहितों व पंडा समाज ने मुख्यमंत्री के फैसले का स्वागत किया है।
तीर्थ पुरोहितों का कहना है कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी में कुशल नेतृत्व की क्षमता यह प्रदर्शित करती है कि उन्होंने जो प्रण बाबा श्री केदारनाथ जी के चरणों में लिया था उस पर अहम फैसला किया है। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय भाजपा के जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल को भी जाता है जो लगातार तीर्थ पुरोहितों व सरकार संगठन के बीच कडी का काम कर रहे थे।
तीर्थ पुरोहितों ने कहा कि 5 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की केदारनाथ दौरे के समय भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने कहा था कि वे सरकार और प्रदेश संगठन के समक्ष देवास्थानम बोर्ड के बारे में फैसले लेने के लिए लगातार सम्पर्क बनाये हुए है आगे भी पुरजोर कोशिश करके कहेंगे और जब तक इस बोर्ड पर सकारात्मक फैसला नही आता तब तक हम बातचीत का दौर जारी रखेंगे आज उसी का प्रतिफल है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी जी ने भी देवास्थानम बोर्ड को भंग कर चारो धामों के तीर्थ पुरोहितों व पंडा समाज का विश्वास जीता है। जिलाध्यक्ष उनियाल ने देवस्थानम बोर्ड से जुडे सभी हक हकूक धारियों तीर्थ पुरोहितों सहित सभी को बधाई दी है साथ ही मानवीय मुख्यमंत्री जी उत्तराखण्ड सरकार तथा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी संगठन का आभार प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.