एकतरफा प्यार के चलते मारी थी किशोरी को गोली, एक गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: कारगी चौक के निकट ट्यूशन से आ रही किशोरी को गोली मारने के मामले में पटेल नगर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने एकतरफा प्यार के चलते किशोरी को गोली मारी थी। हालांकि खींचातानी में किशोरी गोली लगने से बाल-बाल बच गई।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि 29 नवंबर को एक किशोरी शाम 7:30 बजे ट्यूशन से कारगी चौक के निकट अपने घर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान स्कूटी पर सवार दो नकाबपोश आरोपितों ने किशोरी को रोका और तमंचा निकालकर गोली चला दी। खींचातानी में किशोरी जमीन पर गिर गई और उसे चोटें आईं। इस मामले में पुलिस ने आरोपित अक्षय कुमार निवासी गांव चौन्दहडी देवबंद जिला सहारनपुर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका साथी नकुल अभी फरार है।
पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह पिछले 2 साल से लड़की से बातचीत कर रहा था। 5 महीने पहले किशोरी ने उसे बातचीत करनी बंद कर दी। आरोपित ने किशोरी से मिलने का प्रयास किया लेकिन वहां मिल नहीं सका। गुस्से में आकर आरोपित देहरादून आया और कारगी चौक पर पीछा करते हुए उसे रोकने लगा। किशोरी ने जब बात करने से मना किया तो आरोपी ने फायर कर दिया।