गुजरात के तीन पर्यटक गंगा में डूबे, एक महिला की मौत, दो लापता।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: थाना लक्ष्मण झूला के फूल चट्टी घाट पर सोमवार की शाम गुजरात से पांच पर्यटक घूमने आए थे। गंगा में नहाते हुए तीन लोग गंगा में डूब गए। जिनमें एक महिला का शव थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में जल पुलिस ने बरामद किया है। गंगा में डूबी एक युवती और एक अन्य व्यक्ति का अब तक पता नहीं चल पाया है।
लक्ष्मण झूला क्षेत्र में सोमवार को गुजरात से पांच पर्यटकों का एक दल घूमने आया था। थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि सोमवार को शाम करीब चार बजे सभी लोग फूल चट्टी घाट पर घूमने गए थे। इस दौरान यहां सभी लोग गंगा में नहाने लगे। गंगा में नहाते वक्त तीन लोग धारा में आगे तक चले गए। जिसके बाद वह तेज बहाव की चपेट में आ गए। इस दौरान एक युवती, एक महिला और एक अन्य व्यक्ति गंगा में डूब गए। तत्काल लक्ष्मण झूला और मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में जल पुलिस और आपदा प्रबंधन दल को सूचित किया गया। मुनिकीरेती जनपद टिहरी गढ़वाल में तैनात जल पुलिस की टीम ने गंगा में रेस्क्यू के दौरान एक महिला को गंगा से बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक
महिला की पहचान तरुलता (52 वर्ष) पत्नी रमेश निवासी प्रेस कालोनी जामनगर गांधीग्राम गुजरात के रूप में की गई है। इनके साथ गंगा में डूबे अनिल (42 वर्ष )पुत्र धीरू भारती निवासी पुलिस चौकी डेम ग्राम मोजनिया राजकोट गुजरात और उनकी पुत्री सोनम 18 वर्ष का अब तक पता नहीं चल पाया है। अंधेरा होने के बाद दोनों थाना क्षेत्रों में रेस्कयू कार्य बंद कर दिया गया था।मंगलवार की सुबह फिर से गंगा में डूबे दोनों लोग की तलाश शुरू की जाएगी।

और पढ़ें  झगड़े के वायरल वीडियो पर पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.