महंगाई भत्ते की हुई घोषणा,कर्मचारियों के खिले चेहरे।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: सचिवालय सहित प्रदेश कार्मिकों की बहुप्रतीक्षित मांग को आज राज्य सरकार की ओर से स्वीकार करते हुए केंद्र सरकार द्वारा अनुमन्य 11 प्रतिशत महंगाई भत्ते के अनुरूप राज्य कार्मिकों को भी 11% महंगाई भत्ते की बहाली की घोषणा किए जाने पर माननीय मुख्यमंत्री का सचिवालय संघ ने आभार जताया ।

और पढ़ें  डीएम का आदेश:अब मसूरी में जा सकेंगे वीकेंड में 15000 पर्यटक ही।

केंद्र सरकार की घोषणा के उपरांत से ही सचिवालय संघ प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा फ्रिज किए गए महंगाई भत्ते की बहाली को लेकर मुखर रहा था तथा इस मांग को पूर्ण करते हुए फ्रीज डीए की बहाली किए जाने का दबाव लगातार सरकार पर बनाते हुए मुख्यमंत्री जी से इस बाबत अपना अनुरोध सचिवालय संघ करता रहा है। सचिवालय सहित प्रदेश कार्मिकों शिक्षकों से जुड़ी इस महत्वपूर्ण मांग को स्वीकार करते हुए इसकी अनुमन्यता किए जाने की घोषणा पर सचिवालय संघ मुख्यमंत्री की कर्मचारियों के प्रति सकारात्मक सोच की भूरी भूरी प्रशंसा करता है।

और पढ़ें  क्षय रोग बीमारी के संबंध में जनता को जागरूक किये जाने की आवश्यकता है:सीएम।

सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी द्वारा उम्मीद जताई गई है कि मुख्यमंत्री के स्तर पर इसी सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कार्मिकों की अन्य समस्याओं का समाधान भी जल्द से जल्द कराया जाएगा। सचिवालय संघ के अध्यक्ष द्वारा सचिवालय व प्रदेश के सभी कार्मिकों की ओर से मुख्यमंत्री जी को इस जायज मांग को पूर्ण करने के लिए विशेष धन्यवाद दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.