उत्तराखंड में कोरोना विस्फोट,आये 310 मामले।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मैदान के साथ ही पहाड़ी इलाकों में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में 310 केस सामने आए हैं। जनपदवार पिछले 24 घंटे में देखें तो सबसे ज्यादा केस देहरादून जिले में दर्ज किए गए हैं। लगातार उछाल मार रहे कोरोना कोरोना और ओमिक्राॅन के केस़ टेंशन भी बढ़ा रहा है। राज्य में अभी 654 एक्टिव केस हैं।

और पढ़ें  कलश- गाडू घड़ा नरेंद्र नगर से आज शाम बदरीनाथ धाम के लिए प्रस्थान करेगा।

पिछले 24 घंटे में पूरे राज्य में 310 कोरोना पाॅजीटिव मामले दर्ज किए गए हैं। देहरादून में सबसे ज्यादा 192 मामले सामने आए हैं। कहीं न कहीं यह नेताओं की रैली का खामियाजा भी हो सकता है। वहीं, हरिद्वार में 26 पौड़ी में 34 ऊधमसिंहनगर में 13, पिथौरागढ़ में 5, टिहरी में 3, चंपावत में 02, उत्तरकाशी में 01 और चमोली में एक भी केस नहीं आया है। कोरोना से आज एक मरीज की मौत भी हुई है।

और पढ़ें  अब केंद्र ने भी लिया चारधाम की अव्यवस्थाओं का संज्ञान,आईटीबीपी और एनडीआरएफ तैनात करने के दिये निर्देश।

राज्य में सैकड़ों की संख्या में नए केस दर्ज किए जा रहे हैं। दो दिन पहले कई माह का रिकाॅर्ड तोड़ते हुए राज्य में 259 कोरोना के केस दर्ज किए गए हैं। सभी कोरोना संक्रमितों की ओमिक्राॅन जांच भी करवाई जा रही है। जबकि एक दिन पहले 189 कोरोना पाॅजीटिव दर्ज किए गए हैं। उत्तराखंड के स्वास्थ्य सचिव पंकज पांडेय भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

और पढ़ें  राज्यपाल ने किया बसंतोत्सव-2022 का शुभारंभ,लोकपर्व फूलदेई के आयोजन से हुई शुरुआत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.