पुलिस विभाग में हुए प्रमोशन,5 पुलिस अधिकारी बने DIG…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: उत्तराखंड में पुलिस मुख्यालय से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। सोमवार को देर शाम शासन पांच पुलिस अधिकारियों का प्रमोशन कर DIG बना दिया गया है। जिन अधिकारियों का प्रमोशन किया गया है उनमें आईपीएस जन्मेजय खंडूरी , सुनील मीणा , सदानंद दाते , सेंथिल अबुदेई एवं योगेंद्र सिंह सह रावत शामिल है।

और पढ़ें  सीएम ने अधिकारियों को अवरूद्व मार्ग, बिजली और पेयजल लाईनों को जल्द ठीक करने तथा आपदा पीडित परिवारों तक हर संभव मदद पहुॅचाने के निर्देश दिए।

अब यह पांचों अधिकारी DIG की कमान सम्भालेंगे।बता दें कि सीएम धामी ने पदभार संभालते ही युवा पुलिस अफसर जन्मेजय खंडूरी को राजधानी की कमान सौंपी थी। एसएसपी का पदभार ग्रहण करते ही वह एक्शन में नज़र आए और बेहतरीन काम कर रहे हैं। इससे पहले नैनीताल हरिद्वार जैसे बड़े जिले को शानदार तरीके से चलाने के साथ ही कांवड़ मेले में ऐतिहासिक भीड़ के समय 48 घण्टे तक खंडूरी हरि की पैड़ी पर रहकर फोर्स का मनोबल बढ़ाने में सबसे आगे रहे।

और पढ़ें  परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या करने वाले हरमीत सिंह को फांसी।

इतना ही नही खंडूरी ने कुंभ मेले में बतौर एसएसपी कुंभ मेला भी शानदार काम किया है। जनमेजय के बारे में पुलिस में सर्वाधिक इनके कुशल व्यवहार व टीम वर्क के साथ काम करने की चर्चा आम है। अब इन्हें DIG की जिम्मेदारी सौपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.