लाखों की ड्रग्स के साथ तस्कर गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: स्पेशल टास्क फोर्स/एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स टीम द्वारा बरामद किया 39.80  ग्राम अवैध स्मैक(फुटकर कीमत करीब 1.5 लाख) , 01अभियुक्त गिरफ्तार,
उत्तराखण्ड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु STF द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत आज दिनांक 23-10-2021 को 39.80 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 01 नफर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।अशोक कुमार IPS, पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड*  द्वारा राज्य के युवाओं के मध्य नशे की प्रवृति की रोकथाम तथा अवैध नशा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही हेतु एसटीएफ के अधीन एन्टी ड्रग टास्क फोर्स (ADTF) का गठन किया गया है। जिसके द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम हेतु नशा तस्करों की  धड़पकड़/गिरफ्तारी की जा रही है। इसी क्रम में हरिद्वार जिले में नियुक्त ADTF टीम द्वारा मलकपुर चुंगी के पास रुड़की में, चैकिग करते हुए अभियुक्त आजम पुत्र अनीश निवासी मोहल्ला लालबड़ा कस्बा वह थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार उम्र 36 वर्ष को 39.80 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

और पढ़ें  कई जिलों में हो सकती हैं भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट।

पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये अभियुक्त के विरुद्ध  थाना कोतवाली रुड़की हरिद्वार में अभियोग पंजीकृत कराया गया है । पूछताछ में अभियुक्त  उपरोक्त ने बताया कि वह मुनाफे के लिए यह स्मैक बेचने का काम करता है। और धन के लालच में आकर यह कार्य कर रहा था ।प्रभारी, एस0टी0एफ0, उत्तराखण्ड द्वारा जनता से अपील की है कि वे नशे से दूर रहें । किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें । नशा एक धीमा जहर है जिससे खुद भी बचें तथा अपने बच्चों को भी सुरक्षित रखें । नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु पर तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस0टी0एफ0 उत्तराखण्ड से सम्पर्क करें।
*गिरफ्तार अभियुक्त-* आजम पुत्र अनीश निवासी मोहल्ला लालबड़ा कस्बा व थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार उम्र 36 वर्ष
*बरामदगी का विवरण –*1- 39.80 ग्राम अवैध स्मैक (अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत करीब 01लाख)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *