सेल्फी लेते तीन युवक बहे गंग नहर में,एक कि बची जान।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून / रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में सोनाली पार्क के पास गंग नहर किनारे सेल्फी ले रहे उत्तर प्रदेश के तीन युवक गंग नहर में बह गए। इस बीच मौके पर पहुंचे कांस्टेबल ने किसी तरह से एक युवक को बाहर निकाल लिया, जबकि अन्य की तलाश जारी है। डूबने वाले युवक सहारनपुर के रहने वाले हैं।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के मुताबिक मोहित आहूजा उसका भाई रोहित आहूजा पुत्र राकेश निवासी सुभाष नगर अम्बाला रोड जिला जिला सहारनपुर (उप्र) अपने एक दोस्त मोहित सचदेवा निवासी सुभाषनगर (सहारनपुर) के साथ रुड़की आए थे। मोहित आहूजा की रुड़की में रिश्तेदारी है। मंगलवार की सुबह तीनों युवक गंग नहर किनारे सोलानी पार्क पर सेल्फी ले रहे थे । इसी दौरान अचानक ही सेल्फी लेते समय मोहित आहूजा का पांव फिसल गया और वो गंग नहर में गिर पड़ा।उसे बचाने के लिए मोहित सचदेवा भी गंग नहर में कूद गया।

और पढ़ें  वाहन से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत।

दोनों ही युवक गंग नहर में डूबने लगे। उन्हें बचाने के लिए रोहित आहूजा भी गंग नहर में कूद गया, लेकिन वह भी डूबने लगा। रोहित ने गंग नहर किनारे झाड़ियां पकड़ ली और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां पर मार्निंग वाक कर रहे सिविल लाइन कोतवाली के कांस्टेबल रघुवीर सिंह ने रोहित के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे मौके पर पहुंचे।उन्होंने कुछ व्यक्तियों की मदद से रोहित को गंग नहर से बाहर निकाला, जबकि मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा गंग नहर में डूबकर लापता हो गए। पुलिस की टीम दोनों युवकों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

और पढ़ें  UKSSSC पेपर लीक :दो इनामी मुलजिम गिरफ्तार, UP STF ने लखनऊ से दबोचा।

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान के मुताबिक दोनों युवक अपने दोस्त के साथ रुड़की के एक रिश्तेदारी में आए थे, लेकिन सोलानी पार्क के पास वह सेल्फी लेने के लिए पहुंच गए। इसी दौरान हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि युवकों की तलाश के लिए जल पुलिस के गोताखोर लगाए गए है।