योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बड़े नेता जनता को संबोधित करने के साथ अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने नई टिहरी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार फिर कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को जिताने की अपील की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीधे तौर पर कहा कि देशभर में कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और जहां नहीं डूब रहा है वहां पर डूबा ने दोनों भाई बहन पहुंच जा रहे हैं किशोर उपाध्याय को लेकर योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर कहा कि किशोर उपाध्याय एक भले नेता है और मैंने इन्हें 15 साल पहले कहा था कि आप गलत पार्टी में हैं और भाजपा में आई है वहां पर आप को पूरा सम्मान दिया जाएगा और आज किशोर उपाध्याय टिहरी से प्रत्याशी हैं इसकी मुझे  ख़ुशी  है।

और पढ़ें  बुरी खबर: नहीं रहे जनरल रावत।

नई टिहरी में भाजपा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जहां पार्टी नहीं डूबी वहां भाई-बहन कांग्रेस को डूबाने में लगे हुए हैं। इसके बाद कोटद्वार में भी उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और भाजपा के प्रत्याशियों को कमल के सामने वाला बटन दबाकर जिताने की अपील की।