इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार,एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/रुद्रपुर: किच्छा के लालपुर में जानलेवा हमला कर फरार दस हजार के इनामी बदमाश को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) कुमाऊं ने बदायूं से गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद हुए।

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि तीन फरवरी 2022 को ग्राम रामेश्वरपुर, लालपुर, थाना किच्छा निवासी अमर थापा का वहीं के ही बिंदर से विवाद हो गया था। इसके बाद शाम को बिंदर अपने साथियों के साथ आया और उसकी पिटाई की। इसके बाद जब वह थाने रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो बिंदर और उसका जीजा सुखविंदर, करन, माेनू खान, अंकुर गुंबर, सन्नी आए और अमर पर जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। जबकि लालपुर, किच्छा निवासी मोनू खान पुत्र मुन्ने खान फरार हो गया था। माेनू खान पर हत्या और तीन जानलेवा हमले के केस दर्ज होने के कारण पुलिस ने उस पर दस हजार का इनाम घोषित किया था। इस बीच एसटीएफ इनामी बदमाश की तलाश में जुटी हुई थी। मोनू खान की लोकेशन पुलिस को जिला बदायूं, थाना इस्लामनगर में ट्रेस हुई। जिसके बाद सीओ एसटीएफ पूर्णिमा गर्ग, के नेतृत्व में टीम मंगलवार को बदायूं पहुंची और उप्र एसओजी के साथ मिलकर देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।
एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार मोनू खान पर चार केस दर्ज हैं। इसमें जानलेवा हमले के दो केस 2020 और 2022 में किच्छा में दर्ज हैं। जबकि रुद्रपुर कोतवाली में 2021 में जानलेवा हमला और 2017 में हत्या का केस दर्ज है।