अपहरण व दुष्कर्म का आरोपित हुआ गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: एक वर्ष पूर्व एक किशोरी अचानक लापता हो गई थी। किशोरी की मां ने एक युवक पर अपनी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में ऋषिकेश से 2500 किलोमीटर दूर कोरामंगलम, बेंगलुरु पहुंच किशोरी के बारे में जरूरी जानकारी जुटाई। जिसके बाद इस मामले में आरोपित युवक को पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
कोतवाली ऋषिकेश के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि ऋषिकेश निवासी एक महिला ने 20 अप्रैल 2021 को उनकी नाबालिग पुत्री अचानक लापता हो गई है। काफी खोजबीन करने पर पता चला समीप मोहल्ले में रहने वाला लड़का राहुल पंडित पुत्र कृष्णा पंडित निवासी सर्वहारा नगर भी गायब है। उसका फोन नंबर भी बंद आ रहा है। महिला ने राहुल पर उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।

और पढ़ें  पुत्रधर्म निभाते हुए बेटी ने माँ की चिता को दी मुखाग्नि।

पुलिस की टीम विगत एक वर्ष से ही नाबालिक की तलाश एवं आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक किशोरी को तलाश करते हुए पुलिस टीम ऋषिकेश से कोरामंगलम बेंगलुरु पहुंची तो वहां आरोपित राहुल के मौली जागरण कंपलेक्स चंडीगढ़ में होने की जानकारी मिली। जिसके पश्चात गठित टीम कोरामंगलम बेंगलुरु से चंडीगढ़ रवाना हुई। बीते रविवार को राहुल पंडित को वहां से गिरफ्तार कर नाबालिग को सकुशल बरामद किया गया।आरोपित से पूछताछ के बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई आवश्यक कार्यवाही के पश्चात किशोरी को उसके स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.