मददगार बन कर दो लोग के एटीएम से हजारों रुपए निकाले।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र के अंतर्गत एक ही दिन में एक घंटे के अंतराल में एटीएम से नकदी निकालने की दो घटनाएं हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक मददगार बन कर एटीएम से नकदी निकाले जाने की घटनाएं बीते शुक्रवार एक घंटे के अंतराल में हुई है। एक मामले में आलम सिंह नेगी निवासी गुड्डू प्लाट श्यामपुर ऋषिकेश देहरादून ने शिकायत पत्र देकर अवगत कराया कि बीते शुक्रवार को सुबह 11:30 बजे श्यामपुर स्थित पीएनबी के एटीएम में चार-पांच लड़कों ने धोखे से एटीएम बदलकर उनके खाते से 25 हजार रुपए निकाल लिए।
एक अन्य मामले में छोटे लाल गुप्ता निवासी गली नंबर एक मीरा नगर आइडीपीएल ऋषिकेश ने शिकायत दर्ज करायी की बीते शुक्रवार को जब उनकी पुत्री किरण पीएनबी एटीएम से पैसे निकालने की गई तो दोपहर 12:30 बजे उसे अज्ञात व्यक्तियों से पैसे निकालने में मदद मांगी। अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम बदलकर उनके बैंक खाते से तीन बार में 25 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि दोनों घटनाओं में घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जांच के पश्चात कुछ महत्वपूर्ण सुराग पुलिस को मिले हैं। जिसके आधार पर दोनों घटनाओं के आरोपितों की तलाश की जा रही है। संभावना है कि दोनों ही घटनाओं में एक ही गिरोह के सदस्य शामिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.