प्रदेश में फिर बढे कोरोना के मामले,100 मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: उत्तराखंड राज्य में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। हालांकि अभी तक जहां रोजाना क्रो संक्रमण का आंकड़ा 50 तक था। तो वही, पिछले 24 घंटे के भीतर उत्तराखंड राज्य में 102 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। दरअसल, एक लंबे समय बाद कोरोना संक्रमण के मामले में वृद्धि होती दिखाई दी है।

प्रदेश में अचानक बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले में स्वास्थ्य महकमे की चिंताओं को और अधिक बढ़ा दिया है। क्योंकि जहां एक और चार धाम की यात्रा संचालित हो रही है तो वहीं दूसरी ओर 14 जुलाई से कावड़ की यात्रा भी शुरू हो रही है।

और पढ़ें  कुख्यात प्रवीण को मोबाइल पहुंचाने की साजिश नाकाम,मोबाइल ले जाने वाला अधिवक्ता पकड़ा गया।

ऐसे में अगर कुछ दिनों तक कोरोना संक्रमण के मामले, ऐसे ही बढ़ते रहे तो सरकार को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर कुछ अहम फैसले भी लेने पड़ सकते हैं। स्वास्थ विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलिटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देहरादून जिले में 51 मामले सामने आए है तो वहीं, नैनीताल जिले में 15 और हरिद्वार जिले में 14 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में 102 नए करना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद कुल सक्रिय करुणा संक्रमित मरीजों की संख्या 372 हो गई है।