दो हादसों में दो छात्रों सहित चार की मौत।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून: जीएमएस रोड व बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हुए दो सड़क हादसों में दो छात्रों सहित चार की मौत हो गई। जीएमएस रोड पर बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसमें तीन की मौत हो गई जबकि बल्लीवाला फ्लाईओवर पर बाइक रेलिंग से टकरा गई, जिसके कारण एक की मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया गया है।

पहले हादसा जीएमएस रोड स्थित शनि मंदिर के निकट हुआ। पटेलनगर कोतवाली की बाजार चौकी इंचार्ज सनोज कुमार ने बताया कि सुबह करीब छह बजे बाइक पर सवार हो कर दो युवक आइएसबीटी की तरफ जा रहे थे। शनि मंदिर के निकट एक व्यक्ति कूड़ा डालने के लिए सड़क पार कर रहा था। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि पैदल जा रहे व्यक्ति को जबरदस्त टक्कर मारकर आगे दुर्धटनाग्रस्त हो गई। बुरी तरह से घायल बाइक पर सवार दो युवकों व सड़क पार रहे व्यक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पैदल जा रहे व्यक्ति की पहचान निरंजनपुर चक्की टोला निवासी रघुवीर ठाकुर के रूप में हुई है। पेशे वह बाल काटने का काम करता था। वहीं बाइक सवारों की पहचान कमला नगर मिजोरम निवासी गौतम के रूप में हुई है, जोकि दून पीजी में बीएससी का छात्र था। वहीं दूसरे छात्र की पहचान कमला नगर मिजोरम निवासी नियोन चकमा के रूप में हुई है, उसने कुछ दिन पहले ही सेलाकुई स्थित हिमगिरी कालेज में एडमिशन लिया था।

और पढ़ें  मुख्यमंत्री का चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक विजय के बाद देहरादून में हुआ भव्य स्वागत।

बल्लीवाला फ्लाईओवर ने फिर ली बाइक सवार की जान
बल्लीवाला फ्लाईओवर ने एक बार फिर एक बाइक सवार की जान ले ली, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है। थानाध्यक्ष वसंत विहार विनोद राणा ने बताया कि सुबह करीब सवा छह बजे बाइक पर सवार दो युवक बल्लीवाला फ्लाईओवर से जीएमएस रोड की तरफ आ रहे थे। बल्लीवाला फ्लाईओवर पर बाइक अनिंयित्रत हो गई और फ्लाइओवर की साइड सुरक्षा दीवार पर टक्कर गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां विजय सेमवाल निवासी अपर बद्रीश कालोनी धर्मपुर डांडा को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल समीर निवासी एसआर टावर काल सेंटर बल्लूपुर को एम्स अस्पताल रेफर किया गया है।