बंगलुरू व मुम्बई के मैच में सट्टा लगवाते सात दबोचे, मसूरी के एक होटल में चल रहा था सट्टा।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: बंगलुरु पश्चिमी के बीच चल रहे मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाले 7 आरोपितों को उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल पासपोर्ट मसूरी के होटल से गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 23 मोबाइल फोन, एक कैलकुलेटर , दो पेन, 42 हजार नकद व लाखों रुपए के हिसाब किताब के चार रजिस्टर और एक टीवी बरामद किया गया।
एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी मंगलौर, हरिद्वार एवं चरथावल, मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं । जोकि पुलिस से बचने के लिए अपने होमटाउन में सट्टा न खिलवाकर कर मसूरी देहरादून के एक नामी-गिरामी होटल में कमरा किराए पर लेकर ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे।
बरामद रजिस्टरों में प्रत्येक दिन लाखों रुपए का लेन देन अंकित किया गया है। आरोपितों ने गिरफ्तारी में बताया कि वह लोग मसूरी होटल में रुक कर केवल लोगों से फोन पर बात करके सट्टा लगाते हैं । हार जीत के बाद जिसे पैसा देना हो अथवा लेना हो, यह काम हमारे अलग लड़के करते हैं जिसका पूरा हिसाब किताब रजिस्टर में अंकित है। आज तक हुए मेचों में ऑनलाइन सट्टे के जितना भी लेनदेन हुआ उसका हिसाब किताब मंगलौर रुड़की क्षेत्र का है, जिसकी वसूली एवं देनदारी का अलग से हिसाब इन सटोरियों के लड़के मंगलौर रुड़की में करते हैं ।
आरोपितों की पहचान मशरूर अख्तर निवासी मोहल्ला किला मंगलौर, दिलशाद निवासी पता पठानपुरा मंगलौर, नावेद निवासी मोहल्ला किला मंगलौर, शाहनवाज निवासी गांव निर्धना चरथावल मुजफ्फरनगर, सलमान निवासी चरथावल कुरैशरा उत्तर प्रदेश, शाहनवाज निवासी जड़ौदा मुजफ्फरनगर और अमीर आजम निवासी मोहल्ला मालनपूरा जनपद हरिद्वार के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *