केदारनाथ जा रही कार को ट्रक ने टक्कर मारी, पांच घायल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: ऋषिकेश- बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिवपुरी के समीप शुक्रवार की अलसुबह सड़क दुर्घटना में हरियाणा निवासी पांच यात्री घायल हो गए। एक घायल को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया, शेष चार को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। यह सभी एक कार में सवार होकर केदारनाथ जा रहे थे। सामने से आ रहे एक ट्रक की टक्कर से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रक चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। कार में कुल पांच लोग सवार थे।
बद्रीनाथ मार्ग पर शुक्रवार की सुबह करीब 4:15 बजे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। सूचना पाकर शिवपुरी चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई थी। उपस्थित पुलिसकर्मियों ने 108 एंबुलेंस की मदद से कार सवार सभी घायल यात्रियों को एम्स ऋषिकेश भिजवाया गया।
घायलों ने बताया सुबह-सुबह बारिश हो रही थी। वे लोग जैसे ही शिवपुरी के पास पहुंचे एक मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गयी। ट्रक चालक ट्रक के साथ मौके से फरार हो गया। वहीं कार को भी काफी नुकसान पहुंचा है। घायल यात्रियों में अजय (22 वर्ष) निवासी सांभली, थाना निड्डू, करनाल, हरियाणा, विनोद (32 वर्ष) जोरासी, समाल, पानीपत, हरियाणा, रामजीलाल 23 वर्ष निवासी साई कालोनी, जाटन रोड, पानीपत हरियाणा, सौरभ (22 वर्ष) निवासी सांभली, थाना निड्डू, करनाल, हरियाणा, आकाश (22 वर्ष) निवासी मीरा संधारी,करनाल, हरियाणा शामिल है। वाहन सवार अजय को ज्यादा चोट आई है। जिसे एम्स में भर्ती किया गया है। शेष अन्य चार लोग को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
मोड़ पर ट्रक ने ज्यादा कटिंग कर दी थी इस वजह से कार और ट्रक आमने सामने भिड़ गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मुनिकीरेती के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि पुलिस टीम फरार ट्रक चालक और ट्रक के बारे में भी पता कर रही है। पुलिस सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.