देर रात लगातार हो रही बारिश से आये मलबे की चपेट में 3 लोगों के दबने की सूचना।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: कल से हो रही लगातार बारिश से पहाड़ के साथ मैदानी जिलों में भी कह बरपा।मलबे की चपेट में 3 लोगों के दबे होने की मिली सूचना ।।

सूचना मिलते ही राजपुर पुलिस और SDRF की टीमें पहुंची मौके पर।

राजपुर रोड से लगती हेलीपेड को। जन वलयी रोड के किनारे साई मंदिर के लगभग पीछे काठबंग्ला बस्ती में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से मकान ढहने से दो महिलाएं और एक बच्चे के दबने की खबर के बाद पहुंचे प्रशासन ने कार्यवाही के बाद ASDRF की टीम ने मौके से तीन शव बरामद किए।

और पढ़ें  भाजपा के वरिष्ठ नेता मोहन लाल बौंठियाल का निधन।

आपदा कंट्रोल रूम में प्राप्त सूचना के अनुसार राजपुर क्षेत्र काठ बंगला बस्ती में आवास ढहने से कुछ लोगों की मलवे में दबने की घटना होने पर जिलाधिकारी सोनिका घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लेने पहुँची संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

राहत एवं बचाव दल SDRF की टीम और पुलिस बल के साथ मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट कुसुम चौहान द्वारा मौके पर बताया गया कि रेस्क्यू का कार्य शुरू होने के बाद 3 शव रिकवर किये गए है। जिनमे संगीता पत्नी दिनेश उम्र २२ साल, लक्ष्मी दिनेश की बहन उम्र 28 साल और दिनेश का 8 दिन का बच्चा बताया जा रहा है। डीएम ने शवों के पोस्टमार्टम के आदेश दिए हैं।

और पढ़ें  शीतकालीन अवकाश आगे बढ़ने की अटकलों पर विराम,कल से खुलेंगे स्कूल।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मंत्री गणेश जोशी,उन्होंने राहत बचाव कार्य में किया सहयोग साथ ही हर संभव मदद का भी दिया भरोसा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.