गायक सोनू निगम ने किया गंगा पूजन।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ऋषिकेश: पार्श्व गायक पदमश्री सोनू निगम अपने निजी कार्यक्रम के तहत मंगलवार को तीर्थ नगरी ऋषिकेश पहुंचे। यहां उन्होंने गंगा का पूजन किया उनके साथ उनकी पत्नी मिथलेश भी यहां गई है।
पार्श्व गायक पदमश्री सोनू निगम एवं उनकी पत्नी मिथिलेश (पूजा ) सपरिवार तीर्थ नगरी ऋषिकेश आगमन पर महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने गंगा पूजन कर उन्हें गोमुख का पवित्र जल भेंट किया ।
महंत रवि प्रपन्नाचार्य ने बताया कि सोनू निगम के ऋषिकेश आगमन पर सर्वप्रथम उन्होंने शीशम झाड़ी स्थित घाट पर पूजा अर्चना कर गोमुख का पवित्र जल भेंट किया।
सोनू निगम ने कहा कि यह मेरे लिए बड़े भाग्य की बात है कि मुझे पदम श्री मिलने के बाद मुझे गोमुख का पवित्र जल संतो के हाथों से मिल रहा है। मां मुझे ऋषिकेश बुला लेती है। वह अपने परिवार के संग एक दिवसीय अपने निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे।
बीते दिनों राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सामाजिक क्षेत्र में अपना महत्वपूर्ण उल्लेखनीय योगदान देने वाले लोगों को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सोनू निगम को भी पद्मश्री पुरस्कार दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.