चिकित्सक को मिली बेटे के अपहरण की धमकी,मांगी 3 करोड़ की रंगदारी।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/हल्द्वानी: निजी अस्पताल के मालिक व ईएनटी विशेषज्ञ से तीन करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामना आया है। मामला एसएसपी तक पहुंचने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। चिकित्सक को सुरक्षा भी मुहैया करवा दी गई है।
जानकारी के मुताबिक रामपुर रोड पर डा. वैभव कुच्छल का गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर एंड हॉस्पिटल के नाम से प्रतिष्ठान है। डा. वैभव ने पुलिस को बताया कि नौ मई यानी सोमवार शाम करीब छह बजे उन्हें एक अज्ञात नम्बर से कॉल आया था। पहली बार आवाज सुनने में लगा कि दूसरी तरफ से कोई बच्चा बात कर रहा है। फ़ोन कटने पर दोबारा उसी नम्बर से फोन आया। चिकित्सक के मुताबिक उससे धमकाते हुए तीन करोड़ की डिमांड की गई। बात न मानने पर बच्चे के अपहरण की धमकी दी गई। कुछ देर बाद फिर उसी नम्बर से कॉल आया। लेकिन चिकित्सक ने उठाया नहीं। वहीं, मामला पुलिस पर पहुँचने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी और धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को चिकित्सक ने इस मामले में एसएसपी पंकज भट्ट से मुलाकात भी की। वहीं, जिस नम्बर से बार-बार फोन आये थे। उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मंगलवार को चिकित्सक के रामपुर रोड स्थित अस्पताल के बाहर दो जवान भी तैनात कर दिए। अन्य दिनों की तरह अस्पताल खुला था। डा. वैभव मरीजों को देख रहे थे।