राष्ट्रसेवा व जनसेवा ही भाजपा का लक्ष्य: सेमवाल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/चमोली: केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का जन जन को लाभ दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प।

भारतीय जनता पार्टी सतेराखाल-चोपता मण्डल कार्यसमिति की बैठक दुर्गाधार में संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्वलन व राष्ट्रगीत वंदेमातरम के साथ किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि जिला महामंत्री अनूप सेमवाल, मुख्य वक्ता नगर पंचायत ऊखीमठ के अध्यक्ष विजय राणा व मण्डल प्रभारी वेदप्रकाश जमलोकी ने भाग लिया।

भाजपा की मण्डल कार्यसमिति की अध्यक्षता करते हुए मण्डल अध्यक्ष गम्भीर सिंह बिष्ट ने विधानसभा चुनाव में अपार सफलता के लिए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और कहा कि भविष्य में तल्लानागपुर क्षेत्र में संगठन विस्तार और केंद्र, राज्य सरकार व विधायक की योजनाओं को धरातल पर सफलता से संचालित करना प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है।

और पढ़ें  महाराज ने हनोल के "जागडा" को राजकीय मेला घोषित किया।

मुख्य अतिथि अनूप सेमवाल ने मण्डल के अंतर्गत पार्टी के चल रहे कार्यक्रमों की सराहना कर कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि भाजपा ही एकमात्र दल है जो भारत को विश्व गुरु बना सकता है। उन्होंने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी।

मुख्य वक्ता व नगर पंचायत ऊखीमठ के अध्यक्ष विजय राणा ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र पार्टी है जहां कार्यकर्ता संगठित व अनुशासित होकर राष्ट्रसेवा व जनसेवा के लिए संकल्पित रहता है। साथ ही प्रदेश व केदारनाथ में हुए विधानसभा चुनाव में प्रचंड विजय के लिए कार्यकर्ताओं व जनता का धन्यवाद करते हुए आगामी नगर निकाय, लोकसभा व पंचायत चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा।

और पढ़ें  सरकार गाँवों के अंतिम व्यक्ति तक योजनायें पहुँचा रही है: उनियाल।

मण्डल प्रभारी वेदप्रकाश जमलोकी ने कार्यसमिति का वृत निवेदन किया। कार्यसमिति को इसके अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता संजय शर्मा दरमोड़ा, जीत सिंह मेवाल, सचेंद्र रावत, हीरा नेगी, लक्ष्मण बर्तवाल, बुद्धिबल्लभ थपलियाल, दलवीर सिंह राणा, धर्मेंद्र जग्गी ने भी अपने विचार रखे।बैठक का संचालन महामंत्री अर्जुन नेगी व विक्रम पैलडा ने किया।

बैठक में रामेश्वर सेमवाल, अनीता सेमवाल, पुष्पा रावत, मीनाक्षी बर्तवाल, दुर्गा करासी, अमित प्रदाली, अंजना सजवान, पुष्पा चमोला, प्रेम नेगी, आशीष पुरोहित, विमल नेगी, प्रहलाद रावत, त्रिलोचन भट्ट, भागचंद नेगी, महेंद्र कुमार, हरीश गुसाईं, जयंती गुसाईं आदि मौजूद थे।