सचिवालय सेवा संवर्ग के अधिकारी हुए पदोन्नत।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: अनुसचिव के पद पर कार्यरत शिवशंकर मिश्रा को नियमित चयनोपरांत उपसचिव के रिक्त पद पर पदोन्नति किया गया है। इस संबंध में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने आदेश जारी कर दिया है।

उपयुक आदेश में कहा गया है कि अनु सचिव के पद पर कार्यरत शिवशंकर मिश्रा को चयनोपरांत उपसचिव के वेतनमान लेवल 12 के रिक्त पद पर कार्यभार ग्रहण किये जाने की तिथि से अस्थाई रूप से पदोन्नत करने की राज्यपाल सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हैं।

और पढ़ें  पुलिस जवानों के ग्रेड पे का हुआ समाधान।

इस पदोन्नति के फल स्वरुप में उप सचिव शिव शंकर मिश्रा को 1 वर्ष की विहित परिवीक्षा पर रखा जाता है।

इस प्रोन्नति में उच्च न्यायालय, नैनीताल में योजित रिट याचिका संख्या 394 (एस०बी०) / 2021 ललित मोहन आर्य व अन्य बनाम उत्तराखण्ड राज्य व अन्य में पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेगी।

उत्तराखण्ड सचिवालय सेवा संवर्ग के अन्तर्गत अनुभाग अधिकारी के पद पर कार्यरत श्री सुरेन्द्र सिंह नेगी को नियमित चयनोपरान्त अनु सचिव, वेतनमान लेवल-11 के रिक्त पद पर कार्यभार ग्रहण किये जाने की तिथि से अस्थाई रूप से पदोन्नत करने की श्री राज्यपाल सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हैं।

और पढ़ें  देहरादून की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने को DGP ने दिए निर्देश।

उत्तराखण्ड सचिवालय संवर्ग के अन्तर्गत समीक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत निम्नलिखित कार्मिकों को नियमित चयनोपरान्त अनुभाग अधिकारी, वेतन लेवल-10 के रिक्त पदों पर कार्यभार ग्रहण किये जाने की तिथि से अस्थाई रूप से पदोन्नत करने की श्री राज्यपाल सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हैं।

1) श्री गोविन्द सिंह

(2) श्री नरेन्द्र कुमार लोधी

(3) श्री राकेश सिंह

और पढ़ें  पर्यावरणविद सुंदरलाल बहुगुणा का निधन।

उपरोक्त अनुभाग अधिकारियों को 01 वर्ष की विहित परिवीक्षा पर रखा जाता है।