विधानसभा अध्यक्ष ने गोहरीमाफी क्षेत्र में सडक निर्माण कार्य का किया निरीक्षण।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

ऋषिकेश : ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गोहरीमाफी क्षेत्र में 58 लाख रुपए की लागत से 3.8 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण होने पर गोहरीमाफी के लोगों द्वारा उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल का पूरे जोशो खरोश से आभार व्यक्त किया गया।
उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष के आज गोहरीमाफी क्षेत्र में पहुंचने पर वहाँ के प्रधान रोहित नौटियाल के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों द्वारा माल्यार्पण एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर श्री अग्रवाल का जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने विशेष केंद्रीय सहायता योजना के माध्यम से गोहरीमाफी में 58 करोड़ की लागत से निर्मित सड़क का लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के संग मौक़े पर निरीक्षण भी किया।साथ ही श्री अग्रवाल ने क्षेत्रवासियों से निर्मित सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता के संबंध में भी जानकारी ली।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि गोहरीमाफी क्षेत्र में सड़क के सुधारीकरण एवं मरम्मत के लिए काफी समय से क्षेत्रवासियों द्वारा मांग की जा रही थी।उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण होने से क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने कुछ अन्य सड़कों के लिए अन्य योजनाओं के माध्यम से निर्माण कराए हेतु क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि गोहरीमाफी क्षेत्र में बरसात के प्रारंभ होने से पूर्व बाढ़ सुरक्षा के कार्य भी करवाए जाएंगे जिसके लिए उनके द्वारा सिंचाई विभाग के अधिकारियों से लगातार वार्ता कर अधिकारियों को निर्देशित भी किया गया है।
इस अवसर पर गोहरीमाफी प्रधान रोहित नौटियाल, जिला महामंत्री सुधेश कंडवाल, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, उपप्रधान रेखा पोखरियाल, सुमन देवी, आशा देवी, मुकेश न्यूली, तेज सिंह, सरोज देवी, संगीता देवी, सुरेंद्र रावत, रमेश कंडारी, राजेश शुक्ला, मान सिंह कलूडा, वीरेंद्र गौनियाल, भगवान संधू, दिनेश रावत, सुनील रावत, सबल सिंह, सुरेश नौटियाल, रोशन सिंह, लोकनिर्माण विभाग के सहायक अभियंता आर सी कैलखुरा एवं कनिष्ठ अभियंता लक्ष्मीकांत गुप्ता सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *