गंगा में नहाते डूबे तीन लड़के,हुए लापता।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ ऋषिकेश: थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस चौकी तपोवन में नीम बीच के समीप ऋषिकेश निवासी तीन लड़के नहाते वक्त गंगा के तेज बाहों में डूब गए। जिनका पता नहीं चल पाया। एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम इन्हें गंगा में तलाश रही है।
एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 3:00 बजे मुनिकीरेती थाना से सूचना मिली की नीम बीच के समीप तीन लड़के गंगा में डूब गए हैं। घटना की पूरी जानकारी देते हुए तपोवन पुलिस चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ऋषिकेश से तीन लड़के यहां घूमने आए थे। नीम बीच में वह गंगा में नहाने के लिए उतर गए। गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है। इस बीच वह गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गए। जिनका पता नहीं चल पाया। मौके पर पुलिस एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम रेस्क्यू में जुटी है।

दोस्त का जन्मदिन मनाने गए थे

और पढ़ें  हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में फैक्ट्री में लगी आग।

दोस्त सहित तीन गंगा में डूबे, मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि गंगा में डूबने वाले तीनों किशोर की पहचान कर ली गई है। इनमें आर्यन बंगवाल (16 वर्ष) पुत्र वीरेंद्र सिंह, वत्सल बिष्ट (17 वर्ष) और प्रत्येक (16 वर्ष) पुत्र राकेश चंद्र सभी निवासी गली नंबर 28 गुमानीवाला, श्यामपुर, ऋषिकेश शामिल है। उन्होंने बताया कि आज वक्सल बिष्ट का जन्मदिन था, जिस पर यह सभी दोस्त यहां पहुंचे थे।