छोटा हाथी वाहन में शराब तस्करी कर रहे दो गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/ ऋषिकेश: ऋषिकेश कोतवाली पुलिस तथा एसओजी देहरादून ने 13 पेटी अंग्रेजी शराब सहित दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त छोटा हाथी वाहन को भी सील कर दिया है
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि क्षेत्र में शराब तथा अन्य मादक पदार्थों की अवैध बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इसके अलावा लगातार वाहनों की जांच भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात्रि को एसओजी देहात देहरादून की टीम के साथ कोतवाली पुलिस ने डिग्री कालेज हरिद्वार रोड के पास मुखबिर की सूचना पर वाहनों की जांच के दौरान एक छोटा हाथी यूके 07-सीबी- 8086 को रोककर चेक किया। चैकिंग के दौरान पुलिस ने वाहन से 13 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब 8पीएम व्हिस्की की बरामद की।
पूछताछ में वाहन सवार आरोपितों ने अपने नाम योगेश यादव पुत्र नंदकिशोर यादव निवासी चंदननगर देहरादून तथा अनिल कुमार पुत्र संतराम कौशल निवासी चंदननगर देहरादून बताया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी पुलिस ने सील कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.