सेल्फी लेते हुए खाई में गिरा युवक,हुई मौत।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/ टिहरी: केदारनाथ यात्रा पर जा रहे युवक की सेल्फी लेने के दौरान देवप्रयाग तोता घाटी में गहरी खाई में गिरने से मौत हो गयी। युवक अपने दो दोस्तो के साथ दिल्ली से केदारनाथ यात्रा के लिए निकला था।
रविवार सुबह करीब सात बजे ऋषिकेश बदरीनाथ राजमार्ग स्थित तोताघाटी में 29 बर्षीय मिंटू पुत्र दिलीप मंडल निवासी प्रहलाद पुर, दिल्ली कैंट का पाँव फिसलने से गहरी खाई में गिर गया। करीब डेढ़ सौ मीटर नीचे चटटनो के बीच गिरने से युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर थाना देवप्रयाग के एस एस आई अनिरुद्ध मैंठानी पुलिस व एस डी आर एफ की टीम सहित घटना स्थल पहुँचे। जहाँ काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को खाई से निक।लकर पोस्टमार्टेम के लिए भेजा गया। पुलिस द्वारा मृतक के दोस्तो 24 बर्षीय रवि सेठ व 19 बर्षीय अंकित मेहतो से घटना के बारे में पूछ ताछ की गयी। जिसमें उन्होंने बताया कि तीनो दोस्त शनिवार रात अपनी कार से
दिल्ली से केदारनाथ के लिए निकले थे। रविवार सुबह तोताघाटी में तीनो लघुशंका करने उतरे। वह दोनो जहाँ पहाड़ की ओर गए वहीं मिंटू नीचे की ओर चला गया और सेल्फी खींच रहा था। जहाँ अचानक उसका पांव फिसला और वह गहरी खाई में जा गिरा। जिसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगो की मदद से पुलिस को सूचना दी।पुलिस द्वारा इस बाबत मृतक युवक के स्वजन को घटना की जानकारी दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.